स्कॉर्पियो में लाठियों से फिल्मी स्टाइल में की तोड़फोड़, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस 

पूनम शर्मा न्यूज डेस्क 6/12/22

झुंझुनूं। शेखावाटी क्षेत्र में इन दिनों बदमाशों के हौंसले बुलंद है। हाल ही में सीकर जिले में गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड के बाद अब झुंझुनूं जिले में बदमाशों का फिल्मी स्टाइल में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है।


अकैंपर गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने स्कॉर्पियों में जमकर तोड़फोड़ की। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें साफ दिख रहा है कि नई स्कार्पियो गाड़ी को लाठियों से और पत्थरों से वार करके तोड़ दिया। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई उदयपुरवाटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीआई बृजेंद्रसिंह राठौड़ ने बताया कि कैंपर की टक्कर मारकर स्कार्पियो को क्षतिग्रस्त करने की घटना सीकर स्टेट हाईवे पर गोल्याना स्टैंड के पास हुई। इस मामले में पोंख निवासी विकास सैनी ने थाने में मामला दर्ज कराया है। दोनो गाड़ियां थाने में खड़ी हैं। प्रथम दृष्टया मामला रंजिश का लग रहा है।

थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक कैंपर सवार आधा दर्जन बदमाशों ने पीड़ित की नई स्कार्पियो गाड़ी को ताबड़तोड़ लाठियों व पत्थरों से वार कर तोड़ दिया। घटना उस वक्त हुई जब रविवार को विकास सैनी अपने साथी मनोज सैनी इंद्रपुरा निवासी के साथ सीकर जा रहा था। तभी गोल्याना स्टैंड के पास जितेंद्र बन्ना, भरत सिंह, अजय सिंह, मुकेश स्वामी, बंटी, शिवम वर्मा, पोखर, हेमंत, सुनील ने उनकी गाड़ी को रोक लिया और कैंपर गाड़ी से कई बार टक्कर मारी।

बदमाशों ने लाठियों और पत्थरों से वार करके गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। साथ ही गाड़ी चालक को जान से मारने की धमकी दी। इससे पहले गोल्याना स्टैंड के नजदीक इसी तरह शराब माफियाओं द्वारा एक गाड़ी को क्षतिग्रस्त करने का मुकदमा दर्ज हुआ था। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *