गले पर रखा चाकू, और हाथ मे लिया सिंदूर, 8वीं के छात्र ने भर दी 6ठी क्लास की लड़की की मांग…

Shailja 

महाराजगंज :यूपी में पुलिस लाख दावे कर ले लेकिन सड़क छाप रोमियो का मनोबल कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अब महाराजगंज जिले से एक विचित्र घटना सामने आई है जहां 8वीं कक्षा का एक छात्र छठी कक्षा की छात्रा के घर में घुस गया और चाकू की नोंक पर उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। लड़की के पिता द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद 16 वर्षीय लड़के को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

जानें क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि आरोपी और लड़की दोनों नाबालिग है। दोनों गांव के एक ही स्कूल में पढ़ते थे और लड़का अक्सर लड़की को परेशान करता था। पुलिस के मुताबिक लड़का तीन महीने से लड़की का पीछा कर रहा है। जब लड़की के माता-पिता को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने उसे दूसरे स्कूल में भर्ती करा दिया,  लेकिन पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई।

महराजगंज थाना प्रभारी रवि कुमार राय ने बताया कि शनिवार शाम 4 बजे लड़का अपने एक दोस्त के साथ 14 वर्षीय लड़की के घर पहुंचा। तब लड़की झाडू लगा रही थी। उनमें से एक लड़के ने लड़की के गले पर चाकू रख दिया और उसकी मांग पर सिंदूर डाल दिया। लड़की डर गई और शोर मचाने लगी, लेकिन इससे पहले कि कोई वहां पहुंचता, लड़के भागने में सफल रहे।

जब लड़की का पिता, जो एक ड्राइवर है, काम के बाद घर लौटे, तो लड़की ने आपबीती बताई। लड़की के पिता ने मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लड़के की पहचान हो गई। एसएचओ ने कहा, पुलिस की एक टीम ने लड़के का पता लगाया और उसे उठा लिया। उसके पिता की जूते की दुकान है। लड़के को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया और उसे बाल सुधार गृह में रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *